English Version | View Blog +91 9415011892/93

हमारे बारे में

वैद्स आईसीएस लखनऊ की स्थापना 1988 में सिविल सेवा की परीक्षाओं और न्यायिक सेवा की तैयारी कर रहे छात्र- छात्राओं के कुशल और विशेष मार्गदर्शन के लिए की गयी थी। लगभग तीन दशकों के अपने कार्यकाल में संस्थान ने उल्लेखनीय सफलता अर्जित की है तथा सरकारी सेवाओं – आईएएस / पीसीएस / पीसीएस (जे) में संस्थान के कई छात्र चयनित हो चुके हैं। इसी के साथ संस्थान द्वारा सामाजिक विज्ञान से जुड़े विषयों में शोध और अनुसंधान कार्य भी किया जाता है।

 

सिविल सेवा की परीक्षाओं में उच्चतम अंक प्राप्त कर प्रतिष्ठित पद और सेवागत सफलता के लिए परिश्रम के साथ-साथ निरंतर प्रयास तथा सही दिशा में मार्गदर्शन अत्यंत आवश्यक है इसके लिए संस्थान में अनुभवी और विशेषज्ञ शिक्षकों की एक पूरी टीम निरंतर कार्य करती है जो प्रारम्भिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार सभी स्तर के कार्यक्रम और सम्पूर्ण तैयारी में ज्ञान और कुशलतापूर्वक छात्र-छात्राओं को शिक्षण-प्रशिक्षण प्रदान करती रहती है।

 

अतः सिविल सेवा में अपना स्वर्णिम भविष्य बनाने और राष्ट्र निर्माण के योगदान में यदि आप आईएएस / पीसीएस / पीसीएस (जे) की परीक्षाओं के लिए गंभीर और आदर्श अभ्यर्थी हैं तो वैद्स आईसीएस लखनऊ आपके लिए सर्वाधिक उपयुक्त और उपयोगी मार्गदर्शक संस्थान है।

 

 

Latest News

हमारे साथ जुड़े रहें